दो दिन पहले लापता हुए युवक की लाश आज हुई बरामद

0

बनीक़ोडर बाराबंकी , कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थित सहादतगंज गांवों किनारे कल्याणी नदी में शनिवार को एक युवक को उसके दो दोस्तो द्वारा ढकेल दिया गया था ।

जिसकी लाश रविवार को शाम 5 बजे नदी में बरामद किया गया है। युवक की पहचान अमित उर्फ नाम के रूप में की गई है। उसकी उम्र करीब 23 वर्ष बताई जा रही है। कल्याणी नदी से कुछ दूरी पर बैठे एक व्यक्ति ने कोतवाली और 112 में सूचना दी थी।
अमित उर्फ नान ग्राम अकबर पुर थाना दरियाबाद शनिवार को सुबह 11 बजे घर से निकला था और अपने दो दोस्तो के पास गया हुआ था।तभी दोस्तो से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था ।
अमन के दोस्तो द्वारा मोबाइल तोड़ दिया गया और दुबारा नया मोबाइल खरीदने के बहाने ला कर कल्याणी नदी में फेंक कर भाग गए थे। इधर अमन के घर न पहुंचने पर उसके घर वालो ने दो दोस्तो के खिलाफ दरियाबाद में लापता होने की सूचना दी थी। इधर राम सनेही घाट कोतवाली प्रभारी अजय कुमार त्रिपाठी द्वारा कल्याणी नदी में दो दिन से पुलिस ,गोताखोरों और स्टीमर से युवक की तलाश जारी रखी और शाम 5 बजे लाश बरामद कर ली।
क्षेत्राधिकार रामसनेहीघाट जटा शंकर मिश्रा ने बताया कि दो दिन बाद शुक्लनपुरवा के पास से कल्याणी नदी से लाश बरामद हुई हैं ।जो अमित उर्फ नान के नाम से पहचान हुई है।

रिपोर्टर
डॉ एम एल साहू आवाज ए जिंदादिल ब्यूरो प्रमुख उत्तर प्रदेश।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here