चौकी माती देवा से चौकी प्रभारी शशिकांत सिंह ने चौकी हथोधा की संभाली कमान

0

बनीक़ोडर बाराबंकी , चौकी माती देवा से चौकी प्रभारी शशिकांत सिंह ने चौकी हथोधा की कमान संभाली ली। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने की मेरी प्रथम प्राथमिकता होगी। किसी भी समस्या के लिए क्षेत्रीय लोग किसी भी समय मिलकर अपनी बात रख सकते हैं। अवैध कारोबार मे लिप्त लोगों को अभियान चलाकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और सभी के साथ न्याय होगी।

इसी कड़ी में चौकी इंचार्ज हधौधा शशिकांत सिंह ने व्यापार मंडल के अध्यक्ष डॉ एमएल साहू की प्रतिष्ठान पर एक व्यापारियों की मीटिंग भी की ,व्यापारियों से कहा आप लोगों की सहयोग की जरूरत है। आपसे से कदम मिलाकर मैं चलूंगा, किसी प्रकार की कोई छुटपुट घटना या बैंक से पैसा लाने ले जाने में कोई दिक्कत हो ,किसी प्रकार की समस्या है तो उसका निदान तुरंत किया जाएगा। मेरा फोन नोट करें और मुझे इस पर अवगत करें। दिवाली का पर्व चल रहा है इस समय जो छुटपुट चोरी करने वाले चोरों को किसी कीमत पर बक्सा नहीं जाएगा ।हम अपने पुलिस बल के साथ कस्बा की गलियों की निगरानी कर रहे हैं। जगह-जगह दिवाली के पर्व को देखते हुए जुआ खेलने वालों पर कड़ी निगाह है पकड़े जाने पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में व्यापारियों के उप संरक्षक मोहम्मद आरिफ जलाल, चांद अली, राजू ,अवधेश चौधरी, मनीष कुमार, रोहित कुमार तिवारी ,राहुल कुमार वर्मा, जमीलउद्दीन ,राम धीरज, महामंत्री अरविंद कुमार निगम, मोहम्मद आरिफ, टेलर साईद अहमद, दिलीप चौरसिया, सूर्यकांत एडवोकेट, रामू चौरसिया ,मनीष कुमार, एवं पुलिस चौकी स्टाफ मौजूद रहा।

रिपोर्टर
डा एम एल साहू
आवाज ए जिंदादिल ब्यूरो प्रमुख उत्तर प्रदेश।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here