सफदरगंज पुलिस ने मैनुअल इंटेलीजेंस के आधार पर 24 घंटे के अंदर एक युवक को किया गिरफ्तार

0

मसौली बाराबंकी। सफदरगंज पुलिस ने मैनुअल इंटेलीजेंस के आधार पर 24 घंटे के अंदर ही एक गैरजनपदीय चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 80 किलो लोहे का तार बरामद किया है । पुलिस ने अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है ।


बताते चले कि सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम भगेलापुरवा मजरे पलहरी निवासी अर्जुन सिंह यादव पुत्र विजय यादव का कोल्ड स्टोरेज के निकट मकान किराये पर ले रखा है गत 10 जून की सुबह अर्जुन यादव के एक मित्र ज्ञानेंद्र ने बताया कि तुम्हारे मकान मे कुछ चोर छिपे हुए हैं सूचना पर पहुंचे अर्जुन ने एक चोर को मौक़े पर पकड़ लिया लेकिन चोर हाथ छुड़ाकर भाग गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु की पुलिस ने मैनुअल इंटेलीजेंस के आधार पर कल्याणी नदी के पास रायबरेली जनपद के थाना शिवगढ़ के ग्राम राजापुर निवासी विजय सिंह उर्फ़ बिज्जू उर्फ़ विमल सिंह पुत्र शिवशंकर को गिरफ्तार कर चोरी का 4 बण्डल लोहे का तार वजन करीब 80 किग्रा0, 1 अदद अल्टीनेटर व घटना कारित करने में प्रयुक्त अदद मोटर साइकिल स्प्लेण्डर प्लस यूपी 32 बी एस 8478 बरामद किया गया।
पुलिस की पूछताछ मे अभियुक्त ने अपने अन्य साथियों के नाम बताते हुए बताया कि थाना टिकैतनगर के ग्राम जदवापुर निवासी राजकुमार उर्फ ननके तिवारी, धर्मराज उर्फ छोटकन्ने तिवारी पुत्रगण कन्हईलाल तिवारी के साथ मिलकर 10 को कोल्ड स्टोर सफदरगंज के पास स्थित अर्जुन यादव के मकान में चोरी की घटना कारित की थी। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया गया है तथा अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना की गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here