खेत की सुरक्षा के लिए खेत में फैलाये खुद के करंट की चपेट में आने से गयी युवक की जान

0

खेत की सुरक्षा के लिए खेत में फैलाये खुद के करंट की चपेट में आने से गयी युवक की जान

पुराने जमाने में एक कहावत है जो दूसरे के लिए गड्ढा खोदता है पहले वहीं गिरता है यह कहावत आज सिद्ध हो गई

रिपोर्ट – ब्यूरो चीफ विशाल गुप्ता

बाराबंकी। दुसरो की जान को जोखिम मे डाल कर अपने खेत की सुरक्षा के लिए खेत मे फैलाये गये करंट की चपेट मे आने से एक 19 वर्षीय किशोर की दर्दनाक मौत हो गयी पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक माँ बाप का इकलौता पुत्र था जिसकी मौत से पूरे गाँव मातम बना हुआ है।


मामला सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर मजरे औलियापुर का है शुक्रवार की भोर दिनेश वर्मा का 29 वर्षीय इकलौता पुत्र रवि वर्मा खेत मे तुलसा का बेसार लेने के लिए गया था जहां पर फसल की सुरक्षा को लेकर कोटेदार घनश्याम उर्फ मनोज वर्मा पुत्र रामदीन निवासी लालपुर मजरे औलियापुर अपनी फ़सल की सुरक्षा के लिए
खेत में लगे तारो में एलटी लाइन पोल से सप्लाई प्रभावित हो रही थी जिसकी चपेट में आने से रवि वर्मा गंभीर रूप में घायल हो गया सूचना पर पहुंचे परिजन घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जिला अस्पताल के चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।
( घर का बुझ गया चिराग )
शुक्रवार की भोर खेत मे तुलसा का बैरन लेने गये 19 वर्षीय युवक रवि वर्मा की हुई मृत्यु से घर का चिराग बुझ गया है मृतक भाई बहन है बहन की अगले वर्ष शादी हो चुकी है रवि वर्मा घर का इकलौता चिराग था जिसकी आज मृत्यु हो गयी है। रवि की मौत से परिजनों का जहां बुरा हाल है वही पूरे गाँव मे मातम छाया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here