कृति पब्लिक स्कूल, बाराबंकी में छात्र नेतृत्व को सशक्त बनाने के लिए इन्वेस्टिचर सेरेमनी का आयोजन किया गया

0

कृति पब्लिक स्कूल, बाराबंकी में छात्र नेतृत्व को सशक्त बनाने के लिए इन्वेस्टिचर सेरेमनी का आयोजन किया गया।

बनीकोडर बाराबंकी कृति पब्लिक स्कूल, बाराबंकी ने अपनी वार्षिक इन्वेस्टिचर सेरेमनी का आयोजन किया, जो स्कूल के कैलेंडर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। इस समारोह में छात्र परिषद में नये सदस्यों को शामिल किया गया, जो स्कूल समुदाय का नेतृत्व और सेवा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

डॉ. फरजाना शकील अली, कृति पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल ने स्वागत भाषण दिया, इसके बाद छात्र परिषद सदस्यों को झंडा ,बैच और सैशे दिया गया, जिनमें हेड बॉय/गर्ल, प्रीफेक्ट, हाउस कैप्टन और क्लब एंबेसडर और पीयर एजुकेटर शामिल थे। प्रधानाचार्या ने विद्यार्थी परिषद के नवनिर्वाचित सदस्यों को कार्यालय की शपथ दिलाई । छात्र नेताओं ने नेतृत्व, टीमवर्क और सेवा के मूल्यों को बनाए रखने और स्कूल को बेहतर बनाने के लिए काम करने का वादा किया।
प्रिंसिपल ने अपने संबोधन में नेतृत्व, जिम्मेदारी और सेवा के महत्व पर जोर दिया। इस समारोह में सांस्कृतिक प्रदर्शन और छात्रों द्वारा विभिन्न प्रस्तुति भी शामिल थी।
नव निर्वाचित छात्र परिषद के सदस्य हैं
– हेड बॉय: आर्यन जायसवाल
– हेड गर्ल: वर्तिका कश्यप
– स्पोर्ट्स कैप्टन: अंकित यादव
– स्पोर्ट्स वाइस-कैप्टन: अनुष्क तिवारी
– सीसीए कैप्टन: उर्वी जैन
– सीसीए वाइस-कैप्टन: पूर्णिमा सिंह
– होप, लव, यूनिटी और पीस हाउस के हाउस कैप्टन और वाइस-कैप्टन
– इको, आईटी और रोबोटिक्स, साहित्यिक, आर्ट्स, एसयूपीडब्ल्यू, हेरिटेज, गणित, किशोर पीयर एजुकेटर और लाइफ स्किल्स क्लब के क्लब एंबेसडर

“हमें अपने छात्रों को नेतृत्व की भूमिका से सशक्त बनाने पर गर्व है, और हमें विश्वास है कि वे अपनी जिम्मेदारियों में उत्कृष्टता प्राप्त करेंगे,” कृति पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल डा फरजाना शकील अली ने कहा। “यह समारोह उनके जीवन में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो उन्हें कल के जिम्मेदार नागरिक और नेता बनने की दिशा में ले जाएगा।”

विद्यालय के मैनेजर हिमांशु सिंह जी ने नव निर्वाचित छात्र परिषद के सदस्यों को बधाई दी और उन्हें मूल्य-आधारित सिद्धांतों पर जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित किया।

रिपोर्टर
डा एम एल साहू
ब्यूरो प्रमुख उत्तर प्रदेश।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here