विद्युत उपकेंद्र रामनगर मे निर्मित हो रहे मीटर हाऊस का छज्जा गिरने से गंभीर रूप से घायल हुए एक 16 वर्षीय किशोर की सीएचसी बड़ागांव पहुंचने से पूर्व मृत्यु हो गयी

0

मसौली बाराबंकी। विद्युत उपकेंद्र रामनगर मे निर्मित हो रहे मीटर हाऊस का छज्जा गिरने से गंभीर रूप से घायल हुए एक 16 वर्षीय किशोर की सीएचसी बड़ागांव पहुंचने से पूर्व मृत्यु हो गयी सूचना पर पहुंची मसौली पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताते चले कि रामनगर विद्युत उपकेंद्र मे विद्युत मीटर हाऊस का निर्माण कार्य चल रहा है निर्माण कार्य मे मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम अमदहा के लेबर कार्य कर रहे है। मंगलवार की सुबह निर्माण कार्य की देखरेख कर रहे इस्लाम पुत्र मो0 हासिम ने मजदूरी कार्य के लिए अमदहा निवासी संजय गौतम के 16 वर्षीय पुत्र सुरज को लेकर गया था सूरज ताजी बनी हुई दीवार पर बैठा था कि अचानक दीवार गिर जाने से सूरज गंभीर रूप से घायल हो गया घटना के बाद इस्लाम तुरंत सूरज को लेकर रामनगर मे स्थित एक निजी अस्पताल मे ले गया जिसे सरकारी अस्पताल ले जाने को कहा जिसे सीएचसी बड़ागांव लाया गया जिसे चिकित्स्कों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक यसकान्त सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक शमशाद अली, उपनिरीक्षक अमन सोनी ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


( तीन पुत्रो मे सबसे बड़ा पुत्र था मृतक)
अमदहा निवासी संजय गौतम के तीन पुत्रो मे मृतक सूरज सबसे बड़ा था तथा कक्षा 9 का छात्र था इसके आलावा 14 वर्षीय सत्यम व 12 वर्षीय शिवा है। घर के सबसे बड़े पुत्र की मौत से पुत्र संजय गौतम व माता कामनी का रो रो कर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here