मसौली थाना परिसर में बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक सम्पन हुई

0

मसौली बाराबंकी। प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह की अध्यक्षता में बुधवार को मसौली थाना परिसर में बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक सम्पन हुई। प्रभारी निरीक्षक ने क्षेत्रीय जनता से पूर्व की भांति सौहार्द के साथ त्यौहार मनाने की अपील की।


प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने कहा कि बकरीद का त्यौहार बलिदान एव त्याग का प्रतीक है जिसे आप लोग अक़ीदत एव सादगी से मनाये तथा कुर्बानी किए गये मांस को किसी बर्तन में या थैले में रखकर एवं ढंककर ही ले जाएं। त्यौहारों को सौहार्दपूर्ण मनाने के लिए बुद्धिजीवियों तथा गणमान्य लोगों ने अपनी-अपनी बाते रखी़।
प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में आने वाली ईदगाहो एव मस्जिदों के समीप नमाज के दौरान एहतिहात के तौर पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात रहेंगे प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि आने वाला समय त्यौहारों से परिपूर्ण है क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने मे आप लोगो के सहयोग की जरूरत है पुलिस बल द्वारा बराबर गश्त किया जाता हैं त्योहर के मौके पर शरारती तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी़ श्री सिंह ने उपस्थित लोगों से सहयोग की अपील की।
बैठक में उपनिरीक्षक विभूति द्विवेदी, सुरेंदरनाथ राय, राकेश कुमार, अभय् गुप्ता, अमन सोनी सहित ग्राम प्रधान अनीस अफजाल, कलीम चौधरी, रामसिंह यादव, नीरज कुमार, नफीस अहमद, पूर्व प्रधान वसीम अंसारी, श्रीकांत रावत, भारी संख्या में सम्मानित लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here