भाई बना क़साई 30 वर्षीय विवाहिता बहन को कुल्हाड़ी से काट डाला

0

भाई बना क़साई 30 वर्षीय विवाहिता बहन को कुल्हाड़ी से काट डाला

ब्यूरो चीफ विशाल गुप्ता

बाराबंकी। बीती रात्रि कस्बा व थाना सफदरगंज के मोहल्ला नईबस्ती मे एक भाई ने अपनी विवाहिता बहन की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी घटना के बाद स्वयं थाने पहुंचे भाई ने बहन की हत्या का जुर्म स्वीकार करते हुए घर मे बहन के शव पड़े होने की सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया मौक़े पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह मौका मुआयना किया ।
थाना व कस्बा सफदरगंज के मोहल्ला नईबस्ती निवासी मो0 उस्मान पुत्र इस्लाम ने अपनी 30 वर्षीय विवाहिता बहन जमीला बानो की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जमीला बानो ढाई महीने पहले ससुराल से मायके आई थी. शुक्रवार की सुबह जब उसकी मां जोहरा सो कर उठी तो उसने घर में जमीला बानो का खून से लथपथ पड़ा शव देखा. बेटी का खून से लथपथ शव देखकर मां जोहरा जोर-जोर से रोने लगी. घर में चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के काफी लोग इकट्ठा हो गए।


निर्मम हत्या की जानकारी होते ही क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया. बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी भाई ने खुद थाने जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद कर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस आरोपी भाई व उसकी मां से थाने में पूछताछ कर रही है. वहीं जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पूछताछ की. बता दें कि मृतक जमीला बानो का विवाह करीब ढाई वर्ष पूर्व मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम त्रिलोकपुर निवासी मोहम्मद आसिफ पुत्र मो साकिर के साथ हुई थी. भाई ने अपनी बहन की हत्या किस वजह से की है, अभी इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

( 5 दिन पूर्व पति आया था बुलाने नही गयी थी जमीला )
मृतका जमीला बानो की शादी करीब ढाई वर्ष पूर्व मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम त्रिलोकपुर निवासी मो आसिफ पुत्र मो साकिर के साथ् हुई थी शादी के बाद से ही जमीला कभी कभार ही ससुराल जाती थी ज्यादातर मायके मे ही रहती थी 5 दिन पूर्व मो0 आसिफ जमीला को बुलाने आया था लेकिन जमीला ने जाने से इंकार कर दिया था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here