पूर्वांचल विकास निधि द्वारा निर्मित इंटरलॉकिंग रोड के उद्घाटन

0

बाराबंकी । भाजपा सरकार में किसानों को प्रताड़ित किया जा रहा है कर्ज और महंगाई से तबाह किसान के लिए भाजपा सरकार की गलत नीतियां जानलेवा साबित हो रही है।


उक्त विचार आज विधानसभा जैदपुर के अंतर्गत विकासखंड हरख के ग्राम सेखनापुरवा में अपनी पूर्वांचल विकास निधि द्वारा निर्मित इंटरलॉकिंग रोड के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित ग्रामीणों के बीच विधायक गौरव कुमार रावत ने व्यक्त किए। श्री गौरव रावत ने आगे कहा कि भाजपा की नीतियां किसान विरोधी और पूंजी पतियों की समर्थक हैं सरकार की गलत नीतियों से बड़े-बड़े पूंजीपति बैंक का हजारों करोड़ों रुपया लेकर विदेश भाग गए, भाजपा सरकार ने पूंजी पतियों का लाखों करोड़ों रुपया माफ कर दिया। वही उत्तर प्रदेश में कुछ हजार रुपए कर्ज वसूली में किसान की जान जा रही है।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव सरताज चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि समाजवादी पार्टी की कथनी व करनी में कोई फर्क नहीं है समाजवादी पार्टी विकास कार्यों की पक्षधर है और जिसका जीता जागता उदाहरण आज इस रोड का उद्घाटन है अपने सीमित संसाधन में विधायक गौरव कुमार रावत ने अपने क्षेत्र के लिए जो कार्य किए हैं वह सराहनीय है।


उक्त अवसर पर मुख्य रूप से संतराम यादव ,प्रधान बुद्धू, संदीप कुमार वर्मा ,विधायक प्रतिनिधि रिजवान संजय, सूरजपाल रावत, सद्दाम हुसैन, मोहम्मद इनाम, बलराम यादव, सुशील यादव, अजय यादव, राकेश यादव, प्रताप यादव, इंदल गुप्ता, मोहित कुमार यादव समेत आदि लोग उपस्थित रहे। रिपोर्ट- महेन्द्र कुमार श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here