सहकारिता भवन लखनऊ मे रविवार को आयोजित हिन्दुस्तान पिछड़ा मोर्चा भारत की महारैली

0

मसौली बाराबंकी। सहकारिता भवन लखनऊ मे रविवार को आयोजित हिन्दुस्तान पिछड़ा मोर्चा भारत की महारैली मे प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा मोहम्मद ईस्माईल नेता की अगुवाई में सैकड़ो कार्यकर्ता दर्जनों वाहनों मे भरकर पल्हरी स्थित आवास से लखनऊ के लिए रवाना हुए।


लखनऊ जाने से पूर्व कार्यकर्ताओ से रूबरू होते हुए अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नेता मोहम्मद इस्माईल ने अल्पसंख्यक समुदाय से भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा शासन में मुसलमान ‘सबसे सुरक्षित और खुश’ हैं, जबकि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी उन्हें केवल ‘वोट बैंक’ मानती हैं ।
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने 2014 से अल्पसंख्यक समुदायों के कल्याण के लिए नयी रोशनी, नया सवेरा, नयी उड़ान, सीखो और कमाओ, उस्ताद और नयी मंजिल सहित 36 योजनाएं शुरू की प्रधानमंत्री आवास योजना, मुद्रा योजना, जन धन योजना, उज्ज्वला योजना, अटल पेंशन योजना, स्टार्टअप इंडिया और मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई अन्य योजनाओं से भी लाभ हुआ है प्रधानमंत्री आवास योजना, मुद्रा योजना, जन धन योजना, उज्ज्वला योजना, अटल पेंशन योजना, स्टार्टअप इंडिया और मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई अन्य योजनाओं से भी लाभ हुआ है । इस दौरान कार्यकर्ताओ ने प्रदेश अध्यक्ष को माला पहनाकर स्वागत किया तथा भारत माता की जय के साथ योगी, मोदी के जयकारे के नारे लगाये गये । साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रदेश की 80 में 80 सीटों पर भारी मतों से विजय दिलाने के लिए संकल्प लिया।
नेता मोहम्मद इस्माईल ने बताया कि महारैली के बाद उर्जा मंत्री ए के शर्मा के साथ बैठक कर आगामी लोकसभा चुनाव की रूपरेखा तैयार की जाएगी इसके बाद पूर्व राज्य मंत्री नानक दीन भुर्जी के साथ भी वार्ता होगी।
महारैली में बाबा परमहंस हिन्दुस्तान पिछड़ा वर्ग मोर्चा भारत के राष्ट्रीय महासचिव मनोज वर्मा पूर्व ब्लाक प्रमुख बुधराम रावत सहित दर्जनों कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। रिपोर्ट- महेन्द्र कुमार श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here