श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर रविवार को थाना मसौली में शांति समिति की बैठक सम्पन हुई

0

मसौली बाराबंकी। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर रविवार को थाना मसौली में शांति समिति की बैठक सम्पन हुई। क्षेत्राधिकारी रामनगर आलोक कुमार पाठक एव प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने पारम्परिक एव सौहार्दपूर्ण वातावरण में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव मनाने की अपील की।

सीओ रामनगर आलोक कुमार पाठक ने कहा कि इस क्षेत्र के लोग शांतिप्रिय हैं। सभी संप्रदाय के लोग सभी त्योहारों को आपसी एकता व सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाते आए हैं। उम्मीद है कि इस त्योहार को भी सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाकर अपने इतिहास को बनाए रखेंगे। क्षेत्राधिकारी श्री पाठक ने जन्माष्टमी के आयोजनों की जानकारी लेते हुए कन्हैया डोलो को पूर्व में निर्धारित मार्गो से ही निकालने के निर्देश दिये तथा बैठक में उपस्थित लोगो से कहा कि डीजे पर पूर्णतया पाबंदी है आप लोग डीजे का प्रयोग न करे।
प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने कहा कि समाज मे एकता बहुत जरूरी है और समाज का हर वर्ग चाहता है कि हमसब मिलजुलकर रहे परन्तु कुछ गन्दी मानसिकता के लोग होते है जो जाति धर्म के नाम पर अलगाव पैदा करते है।ऐसे अराजकतत्वों पर कड़ी नजर रखने में आप सभी लोगो के सहयोग की जरूरत है। निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने आगामी जन्माष्टमी त्योहार मिलजुलकर मनाने की अपील की।
इस मौक़े पर चौकी प्रभारी त्रिलोकपुर मनोज कुमार, रमेश्चंद्र, राज करण सिंह, राकेश यादव, राजेश यादव, वसीम अंसारी पप्पू सोनी, प्रेमनंद वर्मा, अखिलेश यादव, मो0 नफीस, आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here