भाजपा सरकार की गलत नीतियों से बढ़ रही महंगाई : गौरव

0

मसौली बाराबंकी । भाजपा सरकार की गलत नीतियों से महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। महंगाई की मार से जनता पूरी तरह से परेशान है। भाजपा सरकार महंगाई रोकने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है।


उक्त विचार आज विकासखंड मसौली के अंतर्गत ग्राम दहेजिया मेंअपनी पूर्वांचल विकास निधि द्वारा निर्मित इंटरलॉकिंग रोड का उद्घाटन करने के पश्चात विधायक गौरव कुमार रावत ने व्यक्त किये उन्होंने कहा कि डीजल,पेट्रोल ,खाने-पीने की चीजों की कीमतें पहले से ही बढ़ी हुई है। तेल दाल और सब्जियों की कीमतें आसमान छू रही हैं भाजपा सरकार ने कई सालों से प्रदेश के विकास के लिए कोई नया काम नहीं किया है। भाजपा सरकार ने समाजवादी सरकार में शुरू हुए विकास कार्यों को रोक दिया है जिसके कारण प्रदेश के लोगों का जीवन अस्त व्यस्त है भाजपा सरकार के विकास और सुशासन के सारे दावे हवा हवाई हैं। उत्तर प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी के झूठे वादों से पूरी तरह से ऊब चुकी है और उनकी असलियत पहचान चुकी है आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के सारे प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतेंगे।
उक्त अवसर पर प्रमुख रूप से प्रधान पप्पू वर्मा,शीलम वर्मा, मास्टर राम नरेश यादव, जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद रिजवान संजय,ब्लॉक अध्यक्ष अखिलेश यादव, संदीप यादव, धर्मेन्द्र यादव,पवन वर्मा, रामू वर्मा, विवेक वर्मा, मोहित यादव समेत आदि लोग उपस्थित रहे। रिपोर्ट- महेन्द्र कुमार श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here