कृति पब्लिक स्कूल में मेधावी छात्र किए गए सम्मानित

0

कृति पब्लिक स्कूल में मेधावी छात्र सम्मानित।

बनीकोडर बाराबंकी,
कृति पब्लिक स्कूल, भगवानपुर में आज बोर्ड परीक्षा में सफल हुए मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मान समारोह में प्रबन्धक हिमांशु सिंह जी और प्रधानाचार्या डा फरजाना शकील अली ने बच्चों और उनके अभिभावकों को माल्यार्पण करके और पुरस्कार धनराशि देकर सम्मानित किया। सीबीएसई के कक्षा दस के परिणाम में विद्यालय के तीन छात्र तालिब अली, आर्यन और नितिन ने बाराबंकी जिले की मेरिट लिस्ट में छठे और आठवें स्थान पर जगह बनाई और विद्यालय और अपने परिवार को गौरवान्वित किया।
समारोह में दिव्य प्रकाश, नैतिक राठौर,प्रियान्शी सिंह, पूर्णिमा सिंह, अभिषेक कुमार, ऋषिकेश,साक्षी सिंह, जिज्ञासा सिंह, आयुशी यादव,महक गुप्ता, अंशिका श्रीवास्तव, गर्विता वैश,अनिकेत यादव,वैभव सोनी,अवन्तिका, अखिलेश कुमार,श्रेया सिंह,वैशनवी तिवारी,अनुश्क तिवारी, अब्दुल समद, नव्या सिंह, सुभाष शुक्ला और वैष्णवी को उनके मेरिटोरियस परिणाम हेतु पुरस्कृत किया गया। विद्यालय पिछले कई वर्षों से निरन्तर शत प्रतिशत बोर्ड परिणाम दे रहा है। प्रबन्धक हिमांशु सिंह जी ने अपने सम्बोधन में बच्चों, उनके अभिभावकों और शिक्षकों का अभिनंदन किया और सभी के कठोर परिश्रम की प्रशंसा करी । उन्होंने विद्यालय में बच्चों की अच्छी शिक्षा और सुविधा हेतु अच्छी शिक्षा व्यवस्था और सभी प्रकार के संसाधनों की सदा उपलब्धता का आश्वासन दिया । उन्होंने बच्चों को अपना लक्ष्य निर्धारित करने के लिए प्रेरित किया और शिक्षकों के मार्गदर्शन में लगातार परिश्रम करने के लिए कहा।

प्रधानाचार्या डा फरजाना शकील अली ने सभी अभिभावकों और छात्र छात्राओं को बधाई दी और विद्यालय की भविष्य नीति और विभिन्न उपलब्धियां की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पढ़ाई के साथ बच्चों को अपने कैरियर के अनुसार कौशल विकास और चरित्र निर्माण करना भी अनिवार्य है। अभिभावकों ने विद्यालय और शिक्षकों पर अपना विश्वास जताया और बारहवीं कक्षा तक अपने बच्चों को कृति पब्लिक स्कूल में पढ़ाने की बात कही और विद्यालय की शिक्षा व्यवस्था और अनुशासन की प्रशंसा करी।

रिपोर्टर
डा एम एल साहू
ब्यूरो प्रमुख उत्तर प्रदेश।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here