आगामी 1 सितंबर से शुरु हो रहे भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर पंचायत भवन बड़ागांव के सभागार मे आयोजित बैठक

0

मसौली बाराबंकी। आगामी 1 सितंबर से शुरु हो रहे भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर पंचायत भवन बड़ागांव के सभागार मे आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए निवर्तमान सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आज आप लोगो की ही बदौलत पार्टी शीर्ष पर है जिसे और ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए हम सभी को आपसी मतभेद भूलकर मेहनत करने की जरूरत है ।
मंडल अध्यक्ष रामकेवल वर्मा की अध्यक्षता एव महामंत्री प्रवीण कुमार मिश्रा के संचालन मे आयोजित बैठक को
संबोधित करते हुए पूर्व सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आगामी 31 अगस्त को सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की सदस्यता स्वयं ही समाप्त हो जाएगी। 1 सितम्बर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा एव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मिस्ड कॉल के जरिये सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे उन्होंने कहा कि विश्व में सबसे अधिक सदस्यों वाली पार्टी भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के लिए मिस कॉल करने के बाद सदस्यता फार्म प्राप्त करना होगा। इसमें सदस्यता लेने वाले प्रत्येक व्यक्ति को अपनी विस्तृत जानकारी अपलोड करने के बाद भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता प्राप्त होगी।


जिला उपाध्यक्ष रचना श्रीवास्तव ने सभी कार्यकर्ताओं से आगामी 1 सितम्बर से शुरू होने वाले अभियान के बारे मे बताते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता को हर बूथ पर जाकर कम से कम दो सौ सदस्य बनाने है व उनका डाटा भरकर तैयार करना है
रेहडी पटरी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अजीत प्रताप सिंह ने कहा कि आप लोग जब सदस्य बनाने जाए तो सरकार की जन कल्याण कारी योजनाओं की भी चर्चा करें और सभी वर्ग सम्प्रदाय को भाजपा से जोड़ने हेतु आग्रह जरूर करें मोदी जी का जो 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का विजन है उस पर हम सब को मिलकर पूरा करना होगा।
बैठक को वरिष्ठ भाजपा नेता जंग बहादुर पटेल ,रामसिंह वर्मा भुल्लन, आशीष वर्मा ,रंजीत वर्मा, राजकुमार सोनी,पप्पू सोनी डा0. सुधाकर सोनी ,दुर्गा दयाल वर्मा, रामलखन रावत, रामकिशोर रावत राम चन्दर रावत ,दिनेशचन्द रावत ,पवन वर्मा, कल्लू यादव, मास्टर सुरजन यादव, सुनील चौहान, पारसनाथ रावत, संजय वर्मा सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद र्हे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here